‘रॉकस्टार’ में रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते थे इम्तियाज अली

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्ममेकर इम्तियाज अली के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इम्तियाज अली की फिल्में हिट साबित होती हैं। उन्होंने रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी को लेकर सुपरहिट फिल्म रॉकस्टार बनाई थी। लेकिन इस फिल्म के लिए नरगिस फाखरी की जगह दीपिका पादुकोण इम्तियाज की पहली पसंद थी।

इस बात का खुलासा खुद इम्तियाज अली ने किया है। इम्तियाज अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खूबसूरत नोट लिखा है। इसमें दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली मुलाकात का जिक्र भी किया है। उन्होंने लिखा, होटल के बरामदे में वह (दीपिका पादुकोण) अपनी गाड़ी से उतरीं और मेरी तरफ देखा। मैं तुरंत समझ गया कि यही वो लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं।

इम्तियाज ने लिखा, वो भी तुरंत ये बात समझ गईं कि मैं ही वो निर्देशक हूं जो उनसे मिलने आया है, ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी आंखें ऐसी थीं जिन्हें देख कर लग रहा था कि वो समझ गई हैं।

इम्तियाज ने नोट में लिखा, तब तक दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। मुझे उनसे रॉकस्टार के सिलसिले में मुलाकात करनी थी। मैं रॉकस्टार के लिए उन्हें चाहता था लेकिन फिल्म अगले कई साल तक तैयार नहीं हुई। मैंने बाकी फिल्मों में उनके साथ काम किया। बहुत सालों में बहुत जगहों पर बहुत चीजें हुईं, जिनमें से मैं शायद ज्यादातर को भूल गया हूं, लेकिन मैं उस लड़की को कभी नहीं भूल सकता जो होटल में गाड़ी से उतरी थी।

दीपिका पादुकोण इम्तिाज अली के साथ लव आज कल और तमाशा में काम कर चुकी हैं। र्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की है। वहीं फिल्म 83 में वो चौथी बार रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इसमें दीपिका कपिल देव की पत्नी का रोल निभा रही हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.