karnataka crisis : बागी विधायकों ने लगाई सुरक्षा की गुहार, कांग्रेसी नेताओं से है खतरा

कर्नाटक का सियासी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुंबई के एक होटल में ठहरे 14 बागी विधायकों ने एक बार फिर मुंबई पुलिस को खत लिखते हुए कांग्रेस के सीनियर नेताओं से सुरक्षा की मांग की है। विधायकों ने इन नेताओं से अपने को खतरे की बात कही है।
खबरों के मुताबिक, कर्नाटक के 14 बागी विधायकों ने रविवार को फिर एक बार मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की। पत्र में उन्‍होंने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आज़ाद सहित किसी भी कांग्रेसी नेता से मिलने से इनकार किया है। विधायकों ने इन नेताओं से अपने को खतरे की बात कही है।
ऐसी संभावना है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आज़ाद जैसे वरिष्ठ नेता आज इन बागी विधायकों से मिलने के लिए होटल पहुंच सकते हैं। हालांकि विधायकों ने किसी भी कांग्रेसी नेता से मिलने से इनकार किया है।

उच्‍चतम न्‍यायालय मंगलवार को 6 अन्य बागी विधायकों की याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। मंगलवार को कोर्ट कर्नाटक के विधायकों के इस्तीफे को लेकर सुनवाई करेगा। इस दौरान हंगामे के आसार को देखते हुए मुंबई पुलिस ने एहतियातन सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.