कानपुर में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे मंत्री सतीश महाना | Block Pramukh Oath Ceremony

कल्याणपुर ब्लाक प्रमुख अनुराधा अवस्थी के शपथ ग्रहण समारोह में मंत्री विधायक से लेकर भाजपा के जिले के सभी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे। कानपुर सदर के तहसीलदार अतुल कुमार ने ब्लाक प्रमुख अनुराधा अवस्थी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई ब्लाक प्रमुख की शपथ लेने के बाद उन्होंने सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों  को शपथ दिलाई और आए हुए सभी सदस्यों और, ग्राम प्रधानों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा क्षेत्र पंचायत सदस्य का काम वोट डालना ही नहीं है हम हर गांव में विकास कार्यों में भागीदारी भी करना है

shahjahanpur block pramukh chunav result SP completely clean BJP flag waved  on 15 blocks - ब्लॉक प्रमुख चुनाव : शाहजहांपुर में सपा पूरी तरह साफ, 15  ब्लॉकों पर भाजपा का परचम लहराया

हम आप सभी के सहयोग से गांव में संपूर्ण विकास कार्य कराएंगे।कल्याणपुर ब्लाक महानगर का आदर्श ब्लाक बने: शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे औद्योगिक राज्य मंत्री सतीश महाना ने कहा कल्याणपुर ब्लाक जनपद का आदर्श ब्लाक बने पद लेना उतना महत्वपूर्ण नहीं है, जितना कि उस पद का निर्वहन करना। उससे बड़ा काम है गांव, गरीब, किसान, का विकास होगा तभी देश का विकास होगा। पहले की सरकारें जातिवाद, क्षेत्रवाद, परिवारवाद, तक सीमित थी, लेकिन भाजपा की सरकार किसी जाति, धर्म, की बात नहीं करती है। बैंक खाते खोले सभी के किसान सम्मान निधि सभी को दी जा रही हैं।

UP Block Pramukh Oath Ceremony Only 22 out of 23 Block Pramukh of Prayagraj  are taking oath today one is in jail

भाजपा सरकार में सबका साथ और सबका विकास के सूत्र के साथ कार्य होता है। पहले अब में फर्क इतना है कि पहले के प्रधानमंत्री कहते थे सरकार के 100 रुपए में 15 रुपया गरीब के पास पहुंचता था लेकिन अब सरकार के 100 में 100 रूपए पूरे के पूरे गरीब के खाते में पहुंचते है। उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने कहा माननीय मोदी जी और योगी जी का संकल्प है विकास की यात्रा गांव से शुरू हो, वो ब्लाक प्रमुख अनुराधा अवस्थी जी के नेतृत्व में धरातल पर दिखेगी।

गांव से विकास की यात्रा शुरू होगी। इस मौके पर महापौर प्रमिला पांडे, गोविंद नगर विधायक सुरेंद्र मैथानी, बिल्हौर विधायक भगवती सागर, दिनेश अवस्थी, निर्मल तिवारी, बॉबी पाठक, दिवाकर मिश्रा, पवन पांडे, मनोज मिश्रा, पुष्कर शुक्ला समेत सैकड़ों भाजपा नेता मौजूद रहे। 

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.