PUBG Mobile: 0.13.0 नई अपडेट में ये टॉप 5 फीचर्स आपको आएंगे सबसे पसंद

नई दिल्ली,  PUBG Mobile को 0.13.0 का अपडेट मिल गया है। इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिले है। अगर आपने अभी तक PUBG अपडेट नहीं किया, तो Google Play Store या App Store से जाकर 0.13.0 अपडेट डाउनलोड कर लें। अपडेट का साइज एंड्रॉइड के लिए 1.98 गबॉर iOS के लिए 2.45GB है। जानते हैं PUBG Mobile 0.13.0 अपडेट में आए नए टॉप 5 फीचर्स के बारे में:

Team Deathmatch

टीम डेथमैच मोड में 4 प्लेयर्स की 2 स्क्वाड होंगी। दोनों स्क्वाड स्टैंडर्ड डेथमैच नियमों के साथ छोटे से एरिया में एक-दूसरे से लड़ेंगे। अगर आप मर जाते हैं, तो आप तुरंत जिन्दा हो जाएंगे और अगर आप सामने वाले को मार देते हैं, तो आपको एक पॉइंट मिलेगा। जिस टीम को पहले 40 पॉइंट मिलेंगे, वो जीत जाएगी। शुरू में तो आपको इसे खेलने में मजा आएगा, लेकिन थोड़े समय बाद आप इससे बोर हो सकते हैं।

Controls for FPP

नए अपडेट में फर्स्ट पर्सन पर्सपेक्टिव के लिए कण्ट्रोल सेटिंग भी जोड़ी गई हैं। प्लेयर्स अब TPP और FPP के लिए अलग-अलग सेटिंग्स कर सकते हैं। यह उन लोगों के लिए बढ़िया है, जो दोनों परिप्रेक्ष्य से खेलना पसंद करते हैं।

Crew Challenge Update

क्रू चैलेंज क्वालीफाइंग राउंड को बढ़ाया गया है। अब रोज 6 क्वालीफाइंग मैच रखे जाएंगे। हर स्क्वाड प्रति दिन 3 मैच तक में भाग ले सकता है। अब हर स्क्वाड कुल 18 क्वालीफाइंग मैच में हिस्सा ले सकता है। इसी के साथ क्रू शॉप में नए आइटम्स भी जोड़े गए हैं। जिन प्लेयर्स ने क्रू चैलेंज के लिए रजिस्टर किया है, उन्हें मैच शुरू होने से 10 मिनट पहले नोटिस मिलेगा।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.