अयोध्या: भूमि पूजन से पहले पुजारी Corona की चपेट में, साथ ही 16 पुलिसकर्मी भी संक्रमित

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। अयोध्या में मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Mandir) के लिए होने वाले भूमि पूजन से पहले राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रदीप दास प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के शिष्य हैं।
पुजारी प्रदीप दास के साथ ही जन्मभूमि की सुरक्षा में लगे 16 पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस खबर के सामने आने के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम पर कोरोना संकट मंडराने लगा है।

आपको बता दें कि राम जन्मभूमि में प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के साथ-साथ चार पुजारी राम लला की सेवा करते हैं। इन्हीं चार पुजारियों में से एक पुजारी प्रदीप दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। उन्होंने होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। संक्रमित पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन किया गया है।

5 अगस्त को भूमिपूजन : उल्लेखनीय है कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के अलावा अन्य लोग भी इस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.