रिया चक्रवर्ती, अन्य पर आपराधिक मामला दर्ज -सुशांत मामले का ड्रग्स कनेक्शन


मुंबई,27 अगस्त (आरएनएस)। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया

। यह कार्रवाई प्रतिबंधित ड्रग्स के लेनदेन की जांच के सिलसिले में हुई है। एजेंसी द्वारा दर्ज की गई शिकायत में एनडीपीएस की विभिन्न धाराएं लगायी गई हैं। यह शिकायत ईडी से प्राप्त एक उल्लेख के आधार पर दर्ज हुई है। कथित नशीले पदार्थ का लेनदेन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की आपराधिक जांच से जुड़ा है। एनसीबी राजपूत मौत मामले में जांच करने वाली तीसरी संघीय जांच एजेंसी है।
इससे पूर्व सुशांत सिंह की मौत के मामले में ईडी ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के सिलसिले में टैलेंट मैनेजर जया साहा को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया। जया साहा दरअसल सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया का टैलेंट मैनेजमेंट देख रही थी। ईडी उससे ड्रग्स के एंगल के बारे में पूछताछ करना चाहती है।
जया और रिया पुरानी व्हाट्स एप चैट के सामने आने के बाद ड्रग्स का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि रिया की डिलीट की गई चैट में जया साहा का नाम है। एक चैट में जया ने रिया से यह कहा था कि पानी, चाय या कॉफी में चार ड्रॉप्स डालकर उसे देना है। फिर 40 मिनट लगेगा। जया से रिया ने 14 जून को सुशांत की मौत की खबर मिलने के तुरंत बाद करीब ढाई बजे बात की थी। वैसे रिया के वकील ने ड्रग संबंधित खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली और वह अपने ब्लड की जांच कराने को तैयार है।
सीबीआई ने सुशांत सिंह के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से बुधवार को लगातार छठे दिन पूछताछ जारी रखी। सुशांत की मौत के वक्त उनके फ्लैट में पिठानी, रसोइया नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे। सीबीआई के एक और दल ने सरकारी कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। सीबीआई टीम ने सुशांत के बिल्डिंग के वॉचमैन से भी पूछताछ की।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.