SSR Case : ड्रग्स केस में NCB ने Rhea Chakraborty को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)केस में ड्रग कनेक्शन से जुड़े मामले में पूछताछ का सामना कर रहीं फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया को थोड़ी देर में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा। उसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी। ड्रग्स केस में दूसरे आरोपियों शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी पेश किया जाएगा।

रिया से एनसीबी की पूछताछ का आज तीसरा दिन था। इससे पहले सोमवार को एक्ट्रेस से 8 घंटे सवाल-जवाब हुए थे। एनसीबी ने रिया को शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी। रिया ने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूल नहीं की। हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात मानी। रिया का कहना था कि उसने जो भी किया सुशांत के लिए किया।
सुशांत की बहन ने ट्वीट किया- भगवान हमारे साथ हैं

रिया का सच सामने आया: बिहार के डीजीपी
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि एनसीबी के पास रिया के खिलाफ पक्का सबूत है। रिया का ड्रग माफिया के साथ कनेक्शन था, ये बात सामने आ चुकी है। जब यह बात पुख्ता होने पर गिरफ्तारी की कार्रवाई हुई है।

रिया की शिकायत पर सुशांत की बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज
रिया की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने सोमवार को सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत कुछ दूसरे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.