कोरोना पॉजिटिव निकली प्रेग्नेंट पत्नी तो पति ने कर दिया ऐसा काम…

यूपी के राजधानी लखनऊ से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आस-पास के लोग हैरान रह गए. पत्नी के कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलने के बाद पति ने पहचानने से इंकार कर दिया. लखनऊ के इंदिरानगर की रहने वाली 24 साल की हिना का निकाह फरवरी 2019 में चांदन गांव के निवासी फकरुल के साथ हुआ था.

चार जुलाई को हिना को डिलीवरी के लिए उसका पति लखनऊ के लोहिया अस्पताल ले गया. दंपति का डेढ़ साल पहले ही निकाह हुआ था और घर में नन्हा मेहमान आने वाला था. जब हिना का पति उसको अस्पताल ले गया तो वहां पता चला कि हिना कोरोना पॉजिटिव है.

डॉक्टरों ने हिना की सबसे पहले कोरोना जांच कराई थी. इसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसकी भनक जैसे ही पति को लगी वह पत्नी को अस्पताल में ही छोड़कर भाग निकला. इसके बाद हिना ने अपने मायके फोन कर अपने पिता को जानकारी दी. यहां तक कि जब अस्पताल कर्मियों ने पति के नंबर पर कॉल किया तो उसने पत्नी को पहचानने से ही इनकार कर दिया.
हिना के पिता ने जब अपने दमाद के नंबर पर कॉल किया तो उसने कोरोना मरीज से किसी तरह का रिश्ता न होने की बात कही. इसके बाद अस्पताल में हिना की देखरेख के लिए उसकी बहन पहुंचीं और दोनों को लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया. इन सबके दौरान सिजेरियन सर्जरी में देरी हुआ, जिससे बच्चा गर्भ में ही मर गया.

इतनी बड़ी विपदा के बाद भी पीड़िता आठ दिन तक अस्पताल में रही और कोरोना से जंग जीत लिया. इसके बाद वह स्वस्थ होकर अपने ससुराल की बजाय मायके चली गई. अब पत्नी का कहना है कि वह पति के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएगी.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.