Bigg Boss 14 : सलमान की यह बात रुबीना को नहीं आई पसंद, की शो छोड़ने की बात

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो में सलमान खान अक्सर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आते हैं। हाल ही में सलमान खान ने कुछ ऐसा कह ‍दिया की रुबीना दिलैक बुरा मानकर बैठ गई हैं।

दरअसल वीकेंड के वार में सलमान खान ने रुबीना दिलैक सहित शो के कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई और मस्ती भी की। सलमान खान ने रुबीना दिलैक के पति और शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला से मजाक करते हुए उन्हें रुबीना दिलैक का समान बोल दिया। जिसका अब अभिनेत्री बुरा मानकर बैठ गई हैं और बिग बॉस का शो छोड़ने की बात कर रही हैं।
बीते दिन टेलीकास्ट हुए एपिसोड में रुबीना को कन्फेशन रूम में बुलाया गया। बिग बॉस रुबीना से पूछते हैं कि कैसी हैं, तो रुबीना कहती हैं ओके। इस पर बिग बॉस कहते हैं लग नहीं रही हैं, शेयर करना चाहेंगी। तो रुबीना कहती हैं क्या आप सुनने के लिए ओपन हैं। तो रुबीना बोलती हैं, ‘कल बातों ही बातों में एक बात दिल को बहुत ज्यादा चुभ गई है।’
रुबीना कहती हैं, वो बात दिल से निकल नहीं रही है, मैं डिस रिस्पेक्टेड फील कर रही हूं। मेरा मन और भरोसा दोनों उठ गया है। हर चीज ठीक थी, आपने शो नहीं देखा, ये आपका फेलियर है। मैंने हर चीज को स्वीकार किया। क्योंकि वो फेक्ट है। लेकिन जब सलमान सर ने बोला कि ये सामान आप लेकर आई हैं अपने साथ। आपने मेरे पति को सामान कहकर बुलाया। मैं म्युचुअल रिस्पेक्ट में विश्वास रखती हूं।
रुबीना ने आगे कहा, अगर मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिल रही है, तो मैं यहां काम नहीं कर सकती। मैं ऐसे फंक्शन नहीं कर सकती। इस पर बिग बॉस कहते हैं कि आपको जिन बातों का बुरा लगा है वो आपके हिसाब से बिल्कुल स्वाभिव और जायज हो सकती हैं। लेकिन आप तो बहुत दूर की, घर में किसी भी सदस्य को हम डिस रिस्पेक्ट करने के लिए नहीं लेकर आते हैं।
बिग बॉस अभिनव को भी कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। अभिनव से भी इस बारे में बात करते हैं। और फिर अभिनव रुबीना को समझाते हैं। इसके बाद रुबीना कहती हैं कि वो वीकेंड के वार में सलमान सर से इस बार में बात करेंगी। अब देखना होगा कि वीकेंड के वार में सलमान इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.