अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर पिता ने लगाया जुर्माना, स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया बड़ा ही क्यूट जवाब


साउथैम्पटन,12 अगस्त । इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को उनके पिता और मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में खराब व्यवहार के कारण जुर्माना लगा दिया है। इसके बाद ब्रॉड ने मजाकिया लहजे में अपने पिता को लेकर टिप्पणी की। आईसीसी रेफरी और स्टुअर्ट के पिता क्रिस ब्रॉड ने उन पर मैच फीस का 15त्न जुर्माना ठोका है। इस प्रकार वह अपने पिता की ओर से जुर्माना और सजा पाने वाले पहले क्रिकेटर भी बन गए।


इंग्लैंड के प्रशंसक समूह बार्मी आर्मी ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘स्टुअर्ट ब्रॉड को उनके पिता और मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने जुर्माना लगाया और डीमेरिट अंक सौंपा। लगता है कि हमें गाने के कुछ शब्द बदलने होंगे।Ó इस पर ब्रॉड ने जवाब देते हुए लिखा, ‘वह (पिता) क्रिसमस कार्ड और तोहफा देने वाले लोगों की सूचियों में से बाहर।
ब्रॉड पर यासिर शाह के साथ बुरा व्यवहार करने पर 15 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है। यह मामला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले गए पहले टेस्ट मैच पाकिस्तान की दूसरी पारी के 46वें ओवर में हुआ था।
इस समय ब्रॉड ने यासिर को आउट करने के बाद उनके खिलाफ अभ्रद भाषा का इस्तेमाल किया था। जुर्माने के अलावा ब्रॉड के हिस्से में एक डीमेरिट अंक भी आया था। बता दें कि ब्रॉड ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और सजा को भी माना जिससे औपचारिक सुनवाई की कोई जरूरत नहीं पड़ी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.