हरदोई।तहसील बिलग्राम के सभागार में आहूत सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने उपस्थित जिलास्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण पारदर्शिता के आधार पर समयबद्व ढ़ग से किया जाये जिसमें गुणवत्ता परिलक्षित होनी चाहिए। इस कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नही होगी। उन्होने दूर दराज से आने वाले ग्रामीणों की समस्याओं को मौके पर सुना तथा सम्बन्घित अधिकारियो को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतो का निस्तारण अधिकारी व्यक्तिगत रूचि लेते हुए निर्धारित समय सीमा के अन्तर्गत सुनिश्चित करे। इस मौके पर 207 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमे से मौके पर ही 10 शिकायतो का निस्तारण किया गया तथा अन्य शिकायती प्रार्थना पत्रो को प्रष्ठांकित करते हुए सम्बधित अधिकारियों को निस्तारण हेतु उपलब्ध कराया गया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, उप जिलाधिकारी कपिलदेव यादव, एसओसी चकबंदी बीएन उपाध्याय, डीडी कृषि डा आशुतोष कुमार मिश्रा, जिला पूर्ति अधिकारी संजय कुमार पाण्डेय, जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे, जिला प्रोवेशन अधिकारी सुशील कुमार सिंह, जिला गन्ना अधिकारी सना आफरीन, अधिशासी अभियंता जल निगम, विद्युत, पीडब्लूडी, क्षेत्राधिकारी बिलग्राम, सीडीपीओ सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।