जरीन खान के इंस्टाग्राम पर हुए 9 मिलियन फॉलोअर्स


जरीन खानबॉलिवुड ऐक्ट्रेस फिल्मों से भले ही दूरी बनाए हों लेकिन सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

जरीन खान के इंस्टाग्राम पर हुए 9 मिलियन फॉलोअर्स

जरीन खान के लिए अच्छी खबर यह है

कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 90 लाख यानी 9 मीलियन पार हो चुकी है। इस खुशी को ऐक्ट्रेस ने अलग अंदाज में मनाया है।

जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है


जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह पेरिस की सड़क पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

बॉलिवुड के अलावा जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी किया है।

जरीन खान ने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा, अपने 9 मिलियन इंस्टा फैमिली का जश्न मना रही हूं। प सभी के प्यार का धन्यवाद। इसे ऐसे ही बनाए रखें।


जरीन खान ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था।

कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री में काम रुक गया था। जरीन खान ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि वह अपने घर में कमाने वाली एकमात्र सदस्य हैं।

वह पिछले कुछ महीनों से वित्तीय कठिनाइयों से गुजर रही थीं।

जरीन खान ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया।

जरीन खान ने कहा था कि वह जल्द से जल्द काम शुरू करने की उम्मीद कर रही थीं। ऐक्ट्रेस को लेकर ऐसी भी खबरें थी कि वह बिग बॉस 14 में भाग ले रही हैं।

हालांकि, उन्होंने कहा कि कई वर्षों से शो के लिए संपर्क किए जाने के बावजूद वह इसमें भाग नहीं ले रही थीं।

जरीन खान के फिल्मी करियर की बात करें


जरीन खान के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में आई फिल्म वीर से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 1921, रेडी, हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। बॉलिवुड के अलावा जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी किया है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.